Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Samsung Galaxy Tab S6 को One UI 2.5 अपडेट मिल रहा है

 सैमसंग ने पिछले हफ्ते गैलेक्सी नोट 10 और एस 10 लाइनअप के लिए वन यूआई 2.5 को उतारा, और अब यह गैलेक्सी टैब एस 6 है जो सैमसंग के नवीनतम कस्टम एंड्रॉइड स्किन का स्वाद ले रहा है।

वन यूआई 2.5 अपडेट सितंबर 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ आता है और एज पैनल, वॉयस रिकॉर्डर, एआर ज़ोन, बेहतर मल्टी-विंडो और वायरलेस डीएक्स को साथ लाता है।  अंतिम आपको केबल के बिना संगत टीवी पर डेक्स लॉन्च करने की अनुमति देता है।

 इसके अतिरिक्त, नया बिल्ड अब उपयोगकर्ताओं को पास के डिवाइस से वाई-फाई नेटवर्क पासवर्ड का अनुरोध करने देता है जो पहले से ही उस नेटवर्क से जुड़ा हुआ है।  इसके अलावा, आपको वाई-फाई कनेक्शन की गुणवत्ता भी देखने को मिलेगी - जिसे बहुत तेज़, तेज़, सामान्य, या धीमी गति से लेबल किया जाएगा - बशर्ते राउटर इस सुविधा का समर्थन करता है।

 वन यूआई 2.5 अपडेट वर्तमान में वाई-फाई और एलटीई मॉडल, स्पोर्टिंग फर्मवेयर संस्करण संख्या T860XXU3BTI2 और T865XXU4BTI1, दोनों के लिए जर्मनी में मौजूद है।

 अद्यतन जर्मनी में एक या दो सप्ताह में सभी इकाइयों तक पहुंचना चाहिए, लेकिन जो लोग अपने टैबलेट पर पॉप-अप करने के लिए अद्यतन अधिसूचना की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं